आपातकालीन स्थिति में स्कैलेक 04 को टैक्स के पैसे से बचाया जाना चाहिए

Clemens Tönnies Schalke 04

खेल मीडिया की रिपोर्ट

आपात स्थिति में टैक्स के पैसे से स्काल्के को बचाया जाना चाहिए

स्थिति: 09:26 बजे | पढ़ने का समय: 2 मिनट

Tönnies के खिलाफ डेमो पर डेविड वैगनर

कई स्केलेक प्रशंसक क्लेमेंस टॉन्सिस को एक सत्र के दूसरे छमाही के बाद इस्तीफा देने के लिए कहते हैं जो उजाड़ है डेविड वैगनर सीजन के आखिरी बीएल गेम के बाद बोलते हैं।

एफसी शल्के 04, जो एक मुश्किल राज्य में मिल गया है, जाहिरा तौर पर राज्य का समर्थन प्राप्त करता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, नॉर्थ राइन-वेस्टफेलिया बुंडेसलीगा क्लब के लिए एक उच्च मिलियन गारंटी की योजना बनाता है। यह सवाल उठाता है।

एफसी शाल्के 04 को “हैंडेल्सब्लैट” के अनुसार, सार्वजनिक सहायता प्राप्त करने के लिए कहा जाता है। अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तरी राइन-वेस्टफेलिया राज्य 40 मिलियन यूरो की राशि में आर्थिक रूप से परेशान बुंडेसलीगा फुटबॉल टीम के लिए गारंटी की योजना बना रहा है। BILD के अनुसार, यह लगभग 30 मिलियन है।

इसके अनुसार, लाख सहायता जिसके साथ शाल्के एक बार फिर क्रेडिट हो जाएंगे, बुधवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की जाएगी। गारंटी के रहस्य पर राज्य वित्त मंत्रालय कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता था।

यह भी पढ़ें

बुंडेसलिगा बारहवें ने 2019 वित्तीय वर्ष के लिए EUR 197 मिलियन की देनदारियों की सूचना दी। कोरोना संकट के कारण राजस्व की हानि ने अतिरिक्त वित्तीय समस्याएं पैदा कीं।

इसके अलावा, एक जीत के बिना 16 खेलों के बाद, क्लब एक आकर्षक यूरोपीय प्रतियोगिता के लिए योग्यता से चूक गया। कम से कम इस वजह से, क्लब प्रति वर्ष 2.5 मिलियन यूरो के पेशेवरों के लिए वेतन छत पेश करने पर विचार कर रहा है।

Tönnies बड़े पैमाने पर दबाव में है

बर्जर फेल्ड क्लब परिसर में पिछले शनिवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान, प्रशंसकों ने पर्यवेक्षी बोर्ड के प्रमुख क्लेमेंस टोनीस की सेवानिवृत्ति के लिए कहा था। वह अभी भी कंपनी के प्रमुख के रूप में और बुंडेसलीगा टीम के प्रमुख के रूप में दबाव में है।

गुटेनसोह जिले में टोनीस मांस समूह के मुख्य संयंत्र में, 1000 से अधिक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित थे। यही वजह है कि कंपनी में कामकाजी परिस्थितियों की कड़ी आलोचना हुई। कई स्कैल्के प्रशंसक टौनीज़ को रॉयल ब्लूज़ से इस्तीफा देने के लिए बुला रहे हैं।

यह भी पढ़ें

न केवल टौनीज़ मामले के कारण, बल्कि लाखों फुटबॉल पेशेवरों के कारण, आबादी के कुछ हिस्सों में एक राज्य की गारंटी को गलत समझा जाना चाहिए। और वहाँ ही नहीं। विशेष रूप से NRW में वित्तीय चिंताओं के साथ कई अन्य बड़े फुटबॉल क्लब हैं, जैसे कि रोट-वीsen एसेन या वीएफएल बोचुम। क्या अब इनका भी समर्थन किया जाना चाहिए?

Recommended Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *