“एओ डी स्पेस” – एक इत्र जो अंतरिक्ष की तरह खुशबू आ रही है

„Eau de Space“ - Ein Parfum, das wie der der Weltraum riechen soll - WELT

जब आप अपनी त्वचा पर अंतरिक्ष की गंध पहन सकते हैं तो “एउ डी कोलोन” को सूंघना कौन चाहता है? किकस्टार्टर अभियान वर्तमान में एक इत्र का प्रचार कर रहा है, जिसके बारे में कहा जाता है कि उसने अंतरिक्ष की गंध को पकड़ लिया था। प्लेटफ़ॉर्म पर, उपयोगकर्ता उत्पादों के लिए विचार प्रस्तुत कर सकते हैं और पहली बार उत्पादन के लिए धन का आग्रह कर सकते हैं। ओमेगा अवयवों के लिए डी अंतरिक्ष बाजार में लाने के लिए $ 160,000 से अधिक का दान दिया गया था।

“Eau de Space” – यही कारण है कि यह अंतरिक्ष में गंध चाहिए

इस बिंदु पर आपको इंस्टाग्राम से सामग्री मिलेगी

इंस्टाग्राम और अन्य सामाजिक नेटवर्क से सामग्री के साथ बातचीत करने या प्रदर्शित करने के लिए, हमें आपकी सहमति की आवश्यकता है।

सामाजिक नेटवर्क को सक्रिय करें

विज्ञान इसे संभव बनाता है, सटीक होने के लिए: रसायनज्ञ स्टीव पियर्स। 2008 में, नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (NASA) ने उन्हें एक असामान्य मिशन के साथ कमीशन किया: पीयर्स को ब्रह्मांड की गंध को तोड़ने और कब्जा करने वाला था। गंध को अंतरिक्ष यात्रियों को अंतरिक्ष में अपने पहले अभियान के लिए तैयार करना चाहिए – किकस्टार्टर अभियान के अनुसार, नासा यह सुनिश्चित करना चाहता था कि उन्हें अंतरिक्ष में कोई आश्चर्य नहीं था।

अंतरिक्ष के स्पर्श को फिर से बनाने के लिए, पियर्स ने अंतरिक्ष यात्रियों के नोट्स का मूल्यांकन किया। उनके छाप उतने ही आश्चर्यजनक थे जितने कि वे विविध थे: ओजोन, गर्म धातु, तली हुई स्टेक। उन्होंने स्वाद देने वाले पदार्थों की सही संरचना पर कई हफ्तों तक काम किया जब तक कि वह पृथ्वी पर अंतरिक्ष की गंध प्राप्त करने में कामयाब नहीं हो गए।

Recommended Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *