बवेरिया में, हर किसी को कोरोना वायरस के लिए परीक्षण करने में सक्षम होना चाहिए – वर्ल्ड

यदि आप चाहें, तो आप लक्षणों के बिना बवेरिया में कोरोना परीक्षण में एक पंजीकृत अनुबंध चिकित्सक रख सकते हैं

चित्रमाला कोरोना परीक्षण आक्रामक

बावरिया में हर किसी को भविष्य में कोरोना के लिए परीक्षण किया जा सकता है

| पढ़ने का समय: 2 मिनट

यदि आप चाहें, तो आप लक्षणों के बिना बवेरिया में कोरोना परीक्षण में एक पंजीकृत अनुबंध चिकित्सक रख सकते हैं यदि आप चाहें, तो आप लक्षणों के बिना बवेरिया में कोरोना परीक्षण में एक पंजीकृत अनुबंध चिकित्सक रख सकते हैं

यदि आप चाहें, तो आप लक्षणों के बिना बवेरिया में कोरोना परीक्षण में एक पंजीकृत अनुबंध चिकित्सक रख सकते हैं

स्रोत: पा / स्वेन साइमन / फ्रैंक होरमैन

बावरिया अपने तरीके से जा रहा है। लक्षणों के बिना भी, हर किसी को कोरोना वायरस का परीक्षण करने में सक्षम होना चाहिए। स्वास्थ्य के बवेरियन मंत्री की राय में, परीक्षणों का यह “बड़े पैमाने पर” विस्तार इसे फैलने से रोकने का सबसे अच्छा तरीका है।

मैं।एन बावरिया को भविष्य में कोरोना वायरस के लिए हर किसी का परीक्षण करने में सक्षम होना चाहिए – चाहे वे लक्षण हों। रविवार को म्यूनिख में स्वास्थ्य मंत्री मेलानी हमल (सीएसयू) ने कहा कि परीक्षणों का “व्यापक” विस्तार किया जाना है। इसने “कोरोना परीक्षण आक्रामक” की घोषणा की।

“हम्स बवेरियन परीक्षण अवधारणा की एक आधारशिला है कि सभी लोग जो SARS-CoV-2 पर संक्रमण के लिए परीक्षण करना चाहते हैं, निश्चित होना चाहिए कि क्या वे संक्रमित हो गए हैं,” हमल ने जोर दिया। “बवेरिया के सभी नागरिकों को तुरंत लक्षणों के बिना भी एक निवासी अनुबंध चिकित्सक द्वारा परीक्षण करने की पेशकश की जाती है।”

कोविद 19 वाले लक्षणों वाले लोगों को प्राथमिकता लेनी चाहिए। परीक्षण बूचड़खानों और मांस प्रसंस्करण संयंत्रों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इसका उद्देश्य “गुतलोसा में बड़े प्रकोप को रोकना है”।

यह भी पढ़ें

33 अन्य चयनित मांस कारखानों में, जिनमें 9 बूचड़खाने, 12 कटिंग प्लांट और 12 कारखाने हैं जो मांस या सॉसेज का उत्पादन करते हैं, कर्मचारियों को पंक्तियों में परीक्षण किया जाना है। “हम यह भी पता लगाना चाहते हैं कि उच्च शारीरिक परिश्रम या प्रतिकूल जलवायु परिस्थितियों में काम करना एक कोरोना संक्रमण के लिए संभावित आगे जोखिम कारकों का प्रतिनिधित्व करता है,” हमल ने कहा।

अनदेखे लोगों की खोज करें

मंत्रालय के अनुसार, बवेरिया में 51 बूचड़खानों में कर्मचारियों के पहले व्यापक कोरोना श्रृंखला परीक्षणों में SARS-CoV-2 के लिए कुल 110 लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया।

“परिणाम बताते हैं कि श्रृंखला परीक्षण सही कदम थे,” हमल ने कहा। “इससे गैर-मान्यता प्राप्त बीमार लोगों की खोज संभव हो गई और इस तरह संक्रमण श्रृंखलाओं के विकास को रोक दिया गया।” अब जिन 33 कंपनियों का परीक्षण किया जाना है उनमें 9 बूचड़खाने हैं जहां कर्मचारियों को पहले ही जांच की लहर में परीक्षण किया जा चुका था।

परीक्षण के परिणामों ने क्षेत्रीय लॉकडाउन को रोकने में मदद की, हमल ने जोर दिया। इस कारण से, अस्पतालों और शिक्षकों और शिक्षकों के बीच नर्सिंग और सेवानिवृत्ति के घरों में परीक्षणों का विस्तार किया जाना है।


Recommended Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *