बेयर्न म्यूनिख: लेरॉय साने से स्थानांतरण एकदम सही है

FUSSBALL NATIONALMANNSCHAFT

फुटबॉल पांच साल का अनुबंध

Leroy Sané से FC बायर्न फिक्स में स्थानांतरण

स्थिति: रात 8:32 | पढ़ने का समय: 2 मिनट

स्पष्ट रूप से तय Leroy Sané से बदलें

BILD की जानकारी के अनुसार, Leroy Sané से FC Bayern Munich में बदलाव एकदम सही है। हम पूर्व स्काल्के बुंडेसलीगा के मौसम के पांच उत्कृष्ट तथ्य दिखाते हैं।

स्थानांतरण पोकर समाप्त हो गया है। एफसी बायर्न ने मैनचेस्टर सिटी से लेरॉय साने पर हस्ताक्षर किए हैं। कहा जाता है कि जर्मन इंटरनेशनल ने म्यूनिख टीम के साथ पांच साल का अनुबंध किया था। वह “चित्र” की रिपोर्ट करता है।

पेप गार्डियोला ने जून के मध्य में आखिरी संदेह को दूर किया। मैनचेस्टर सिटी के कोच ने पुष्टि की कि लेरॉय सैन क्लब को छोड़ना चाहते हैं। “लेरॉय ने अपने अनुबंध को नवीनीकृत करने से इनकार कर दिया। हर कोई जानता है कि। यदि दो क्लब सत्र के अंत में सहमत होते हैं, तो वे छोड़ सकते हैं, यदि नहीं, तो वे अपने अनुबंध के अंत में छोड़ देंगे, ”गार्डियोला ने कहा।

सान इस सीजन के अंत में मैनचेस्टर सिटी को छोड़कर बायर्न म्यूनिख चले जाएंगे। “बिल्ड” के अनुसार, उन्हें 2025 तक एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा जाता है, हस्तांतरण शुल्क पिछले साल की तुलना में काफी कम होना चाहिए।

मैनचेस्टर में साने का अनुबंध 2021 तक चला होगा। इसलिए इस गर्मी में शहर के लिए आखिरी मौका था कि वे विंगर के लिए ट्रांसफर फीस ले सकें।

सान ने 21 कैप में पांच गोल किए

स्रोत: पा / राऊचेस्टीनर / फोटो राऊचेस्टीनर

Sanés की प्रतिबद्धता के साथ, एक हस्तांतरण पोकर समाप्त होता है जो एक वर्ष तक चलता है। बेयर्न पिछले गर्मियों के ब्रेक में 24 वर्षीय पर हस्ताक्षर करना चाहता था। कहा जाता है कि क्लब और खिलाड़ी दोनों ही बदलाव पर काफी हद तक सहमत थे। लेकिन पिछले साल अगस्त में एक कप मैच में हारने वाली सानिया ने एक क्रूर लिगमेंट टूट गया, जिसने योजनाओं के कार्यान्वयन को विफल कर दिया। साने इंग्लैंड में रहे और पिछले फरवरी में सिटी के लिए अपनी वापसी की।

बेयर्न में असबाब की प्रगति हो रही है

सप्ताह पहले, बेयर्न के पूर्व राष्ट्रपति उली होने ने स्थानांतरण के लिए आशा व्यक्त की थी। “मेरा मानना ​​है कि हम एक नई, महान पीढ़ी की दहलीज पर हैं। जब मुझे लगता है कि हम मैनुअल नेउर के साथ विस्तार करने में कामयाब रहे। जोशुआ किमिच, निकलेस सूले और उम्मीद के साथ डेविड अलाबा, थियागो और मुझे भी उम्मीद है कि लेरॉय सने के पास एक युवा, व्यवहार्य टीम है।

24 वर्षीय साने टीम के उथल-पुथल और कायाकल्प में मोज़ेक का एक और टुकड़ा है। उनके साथ, किंग्सले कोमन और सर्ज ज्ञानी, कोच हैंसी फ्लिक ने अपनी टीम में तीन तेज और प्रतिभाशाली विंगर्स रखे।

Recommended Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *