शैली की आलोचना: गेरहार्ड श्रोडर्स वोल्फस्लेचेन और उनका निर्णय सूट अभी भी जगह में है – वर्ल्ड

एड्रियानो बोरी

ICONIST गेरहार्ड श्रोडर

निर्णय लेने वाला सूट हमेशा की तरह था

| पढ़ने का समय: 3 मिनट

एड्रियानो बोरी

पूर्व चांसलर नॉर्ड स्ट्रीम 2 पाइपलाइन के बारे में बुंडेस्टाग की आर्थिक मामलों की समिति से बात की। श्रोडर संभवतः हानिरहित था – और अपने ट्रेडमार्क चलाए। एक शैली की आलोचना।

गेरहार्ड श्रोडर 1 जुलाई से बुंडेस्टाग में सुनवाई शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, उनकी पत्नी सोयोन श्रोडर-किम आगंतुक रैंक से नीचे आ रही हैं

गेरहार्ड श्रोडर 1 जुलाई से बुंडेस्टाग में सुनवाई शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, उनकी पत्नी सोयोन श्रोडर-किम आगंतुक रैंक से नीचे आ रही हैं

स्रोत: dpa / Kay Nietfeld

एक “समिति सदस्य” ने उपस्थित कई पत्रकारों का मजाक उड़ाया, लेकिन मवेशियों के झुंड का हित समझ में आया। राजनीतिज्ञ गेरहार्ड श्रोडर को लंबे समय से नहीं देखा गया था। आखिरी तस्वीरें उनकी पत्नी सोयोन श्रोडर-किम के इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल से आईं और उन्हें एक निजी व्यक्ति के रूप में दिखाया गया: उदाहरण के लिए, जब एक स्लीवलेस बनियान के साथ घर के काम कर रहे थे (अपने सुनहरे दिनों में वह ऐसा ही होगा और आश्चर्यजनक रूप से नाजुक हाथों वाले एक ताकतवर व्यक्ति के लिए होगा।

इस बिंदु पर आपको इंस्टाग्राम से सामग्री मिलेगी

इंस्टाग्राम और अन्य सामाजिक नेटवर्क से सामग्री के साथ बातचीत करने या प्रदर्शित करने के लिए, हमें आपकी सहमति की आवश्यकता है।

अब, अपनी पत्नी के साथ, वह रूस से जर्मनी तक नॉर्ड स्ट्रीम 2 पाइपलाइन के बारे में बोलने के लिए बुंडेस्टाग की आर्थिक मामलों की समिति के पास आए – और संयुक्त राज्य अमेरिका द्वारा इस परियोजना को प्रतिबंधों से रोकने का प्रयास किया गया। प्रारंभिक झड़प में, रेइनहार्ड हूबेन (एफडीपी) ने उन्हें “क्रेमलिन लॉबिस्ट” कहा। “एकर” के लिए, जैसा कि श्रोडर को अपनी युवावस्था में फुटबॉल के मैदान पर बुलाया गया था, अपनी नियमित भेड़िया हंसी को उड़ाने के लिए एक टेम्पलेट।

खराब अभिनय की कला है। मार्लन ब्रैंडो “द गॉडफादर” में कबीले बॉस के रूप में अपनी भूमिका में माहिर हैं। उनका वीटो कोरलियोन चुलबुला और पारदर्शी है और इसलिए ईमानदार दादाजी के लिए भयानक है, जो वास्तव में बस हड़ताल के सही अवसर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

व्यावसायिक रूप से, बेशक दोनों का एक-दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है। माफियाओ के रूप में एक नौकरी नॉर्डस्ट्रीम 2 में निदेशक मंडल के प्रमुख से अलग है। लेकिन श्रोडर भी अस्थिर रूप से हानिरहित था। उन्होंने केवल निमंत्रण स्वीकार किया था, और यहाँ केवल अच्छा लग रहा था! – संसद के लिए उनका सम्मान “अभी भी इतना महान” था कि वह भी आ जाएंगे। और पूर्व-चांसलर ने कई बार कहा, एक पेंशनभोगी की तरह, जो “हनोवरशेग ऑलगेमाइन” को छोड़ना भूल गया था, वह अखबारों से जो कुछ ले रहा था उसके ज्ञान पर निर्भर था। “मैं आश्वस्त नहीं हूं”, उनके सहयोगी जोशका फिशर ने काउंटर किया हो सकता है: श्रोता को इस धारणा के साथ छोड़ दिया गया था कि यह आदमी बहुत अच्छी तरह से जानता था। शायद यह भी होना चाहिए।

यह भी पढ़ें

+ शुल्क की आवश्यकता +++ अनिवार्य क्रेडिट: 'नॉर्ड स्ट्रीम 2' बाल्टिक गैस पाइपलाइन पर सुनवाई से पहले ओमेर मेसेंपर / ईपीए-ईएफई / शटरस्टॉक (10697558o) पूर्व जर्मन चांसलर गेरहार्ड श्रोएडर (एल) और उनकी पत्नी किम सो-योन (आर) द्वारा फोटो। बर्लिन, जर्मनी में बुंडेस्टाग में, 01 जुलाई 2020। बुंडेस्टैग की आर्थिक और ऊर्जा समिति ने जर्मन और यूरोपीय ऊर्जा नीति निर्णयों की संप्रभुता सुनिश्चित करने के लिए एक सार्वजनिक सुनवाई का आयोजन किया। The नॉर्ड स्ट्रीम 2 ’जर्मन गैस संघीय राज्य मैक्लेनबर्ग-वेस्टर्न पोमेरानिया में बाल्टिक सागर के माध्यम से रूस से ल्यूबिन तक दो गैसों से युक्त दूसरी गैस पाइपलाइन का वर्णन करता है। बुंडेस्टैग सुनवाई 'नॉर्ड स्ट्रीम 2' बाल्टिक गैस पाइपलाइन, बर्लिन, जर्मनी पर - 01 जुलाई 2020

गेरहार्ड श्रोडर से सुनवाई

हर अच्छे कलाकार की तरह, उन्होंने अपने ट्रेडमार्क: शिफ्लिंग इंटोनेशन, जो हमेशा हैंगओवर की तरह लग रहा था, को प्यार किया (“यह दूध गिरा दिया गया है”, “मैं देबेल करूँगा …”), अभी भी सुंदर मलबे।

रंग के मामले में भी उपस्थिति उत्तम थी। गहरे नीले रंग के निर्णय सूट के लिए, उन्होंने अपने टाई को कार्नेशन रेड में नहीं, बल्कि ताजे हरे रंग में चुना (उन्हें अभी भी हास्य की भावना है। कुछ दिनों बाद उन्होंने जुरगेन ट्रिटिन के साथ भोजन किया)। उनकी पत्नी का पेट्रोल ब्लू पैंट सूट था सही बेमेल। वह डॉग ट्रेनर की तरह स्टैंड से प्रदर्शन देखती थी, जिसने अपने चैंपियन को वापस अखाड़े में भेज दिया था।

और यह उस रेखा के लिए सही था जिसे उन्होंने पहले ही फेडरल चांसलर के रूप में परिभाषित किया था, संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ एक भयावह संबंध। उनके विश्लेषण का मूल यह था कि ऊर्जा संप्रभुता सुनिश्चित करने के लिए वाशिंगटन के खिलाफ प्रतिबंध होना चाहिए। लगभग लापरवाही से फेंक दें, ताकि यह विशेष रूप से वैकल्पिक लगता है। यहां तक ​​कि एक jovial आदत से आप आग में तेल डाल सकते हैं।

ICONISTbyicon नाम से हमें अनुसरण करें फेसबुक, इंस्टाग्राम तथा ट्विटर

यह पाठ WELT AM SONNTAG का है। हमें उन्हें आपके घर नियमित रूप से पहुंचाने में खुशी होगी।

पैकशॉट WAMS आधा पृष्ठ 05072020

स्रोत: WELT AM SONNTAG


Recommended Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *